samsung Galaxy J9

samsung Galaxy J9 जल्दी ही आ रहा है, भारतीय बाजार में 

samsung कम्पनी भारतीय बाजार में अपनी फिर से पकड़ बनाने के लिए नए स्मार्टफोन लगातार पेश कर रही है ये samsung Galaxy J7 और J8 लाँच करने के बाद अब J9 पेश करने जा रही है, रिपोर्ट के अनुसार samsung Galaxy J9 में डुअल रियर कैमरा होगा। 
samsung Galaxy J9
samsung Galaxy J9

फीचर्स 

यह स्मार्टफोन 17 अक्टूबर को मार्केट लॉन्च किया जा सकता है, आंकड़ों के मुताबिक ये फोन दो वेरिएंट में दिए जा सकते है। 3 GB और 4 GB रैम के साथ ही इसमें स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर भी दिया जा सकता है। इस फोन में 13, 13  मेगापिक्सल के डुअल रियर कैमरे के साथ 13 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा होने की उम्मीद है। इसमें 5.65 इंच की फुल HD डिस्प्ले हो सकती है, यह फोन भारतीय बाजार में काफी लोकप्रिय होने वाला है।

samsung Galaxy J9
samsung Galaxy J9

इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर, हॉटस्पॉट, ब्लूटूथ 4.0, वाईफाई जैसे फीचर्स मौजूद रहेंगे। यहाँ पर 3 GB रैम वाले फोन की कीमत 11,999  और 4 GB रैम वाले फोन की कीमत 13,999 हो सकती है। यह सभी जानकरी लिंक के मुताबिक दी गयी है लेकिन सैमसंग ने इस फोन के बारे में अभी कुछ नहीं कहा है।


अगर आपको पोस्ट अच्छी लगी हो तो आप इसे लाइक, शेयर कर सकते है। हमारी www.pittzone.com नयी अपडेट पाने के लिए आप हमें ईमेल से फॉलो कर सकते है।

Comments

Popular posts from this blog

Tik Tok Account Kaise banaye

मोबाइल से पैसे कमाने के तरीके

online purane kapde bechkar paise kamaye