online purane kapde bechkar paise kamaye

online purane kapde bechkar paise kamaye in hindi


Sell old clothes online


Dosto aaj ki topic aisi hai ki aap ko sunkar hansi aayegi. lekin yah sach hai hum apne

 purane unused kapde ko online sell kar ke paise kma sakte hai. Agar aap bhi janana 

chathe hai ki aap apne purane kapde ko sell kar ke paise kamana to aap is post to last tak 

jaruer padhe jis se aap ko pta chal jaayega ki kapde ko kha sell karn hai aur kaise sell 

karna hai. 
sell your old clothes

hum apne purane kapde jo chote ho gye hai ya kisi karan se nhi pehan rhe ho ya kisi karan 

se bekar pade ho to hum unhe ghar baithe sell kar ke paise kama sakte hai. Agar kisi bhi 


karan se aapke pass kapdo ka bhandar hai aur aapko samaj nhi aa rha hai us kapdo ka 

kya kare to aaj mai aapko kuch aisi website ka naam bataunga jha per aap apne puraane 

kapdo ko sell kar sakte hai.


online purane kapde bechkar paise kaise kamaye


aaj ke samay me aisi bhut saari company hai jo puraane kapdo ko buy karti hai aur uske 

badle aap ko paise pay karti hai aur iski sabse acchi baat hai ki aapko purane kapdo ko 

kahi le kar nhi jana hota hai company ke employee ghar par aate hai aur kapdo ko lekar 

jaate hai.

purane kapdo se aapke dimaang me ye baat aa rhi hogi ki hum apne fade kapdo ko sell kar 

sakte hai ya nhi. Mai aapko bta du ki aap apne jo kapde chote ho gye ho ya phir unused ho 

unhi ko sell kar sakte hai aur aapko kapdo ki quility aur unke brand ke anusaar hi paise 

milenge.



puraane kapde kha sell kare? Where to sell used clothes.

yaha mai aapko kuch website ke naam bataunga jha par aap apne kapdo ko ghar baith kar 

sell kar sakte hai.


Elanic


Ye ek mobile app hai, Is app me aapko apne puraane kapdo ki photo upload karni hoti hai 

use baad Elanic apse khud contact karega.

Ye puraane kapdo ko sell karne ki sabse acchi website hai. Is website me sabse acchi baat 

hai ki aap apne puraane kapdo ke sell paise se hi yha se naye kapde buy kar sakte hai. 


zapyle


Zapyle website me aap puraane kapdo ke saath hi purane shoes aur purse, bags bhi sell 

kar sakte hai. 
  1. Is site me purane kapdo ko sell karne ke liye sabse pahle aapko is site me jakr login kar inse contact karna hota hai.
  2. Uske baad aapko apne purane kapde jise aap sell karna chahte hai un kapdo ki kuch photos send karni hoti hai.
  3. Fir company aapke purane kapdo ki quality ko dekhkar aapke kapdo ka price batate hai
  4.  Agar aapko unke dwara bataye price acha lage or aap unhe us price me sell karna chahte hai to company aapke ghar aakar un kapdo ko pick kar lenge.
  5. Fir company aapke kapdo ko website me upload kar degi. uske baad jab aapka wo item sell hoga to aapke paise mil jayenge.

Confidential Couture

Confidential couture online purane kapde sell karke ke liye bahut hi achi website hai. Is 

website me aap apne purane kapdo ke sath sath Purse, Beg, Shoes etc ko bhi sell kar 

sakte hai.
  1. Is site me purane kapdo ko sell karne ke liye sabse pahle aapko is site me jakr login kar inse contact karna hota hai.
  2. Uske baad aapko apne purane kapde jise aap sell karna chahte hai un kapdo ki kuch photos send karni hoti hai.
  3. Fir company aapke purane kapdo ki quality ko dekhkar aapke kapdo ka price batate hai, Agar aapko unke dwara bataye price acha lage or aap unhe us price me sell karna chahte hai to company aapke ghar aakar un kapdo ko pick kar lenge.
  4. Fir company aapke kapdo ko website me upload kar degi. uske baad jab aapka wo item sell hoga to aapke paise mil jayenge.

I hope ki aapko ye post online purane kapde sell kar paise kaise kamaye achi lagi hogi. 


Agar aapko is post se related koi bhi question ho to aap niche comment me puch sakte hai.

hamari nayi post ki jaankari ke liye www.pittzone.com ko subscribe kare.

Comments

Popular posts from this blog

Tik Tok Account Kaise banaye

मोबाइल से पैसे कमाने के तरीके