Earn talktime या Free talktime ऐप के माध्यम से फ्री में talktime कामने का आसान तरीका

Earn talktime  या  Free talktime ऐप के माध्यम से फ्री में talktime कामने का आसान तरीका है, चलिए बिना समय गवाये सीखते है की किस तरह से हम Free talktime ऐप से मुफ्त में टॉकटाइम कमा सकते है, यह मोबाइल रिचार्ज कमाने का सबसे आसान तरीका है। Earn talktime सर्वश्रेष्ठ एंड्राइड ऐप है जो रिचार्ज कामना काफी हद तक आसान कर देता है।

 आइये सीखते है किस तरह से हम पैसे ले सकते है 

Earn talktime  या  Free talktime ऐप के माध्यम से फ्री में talktime कामने का आसान तरीका है
earn talktime
सर्वप्रथम इस ऐप को अपने एंड्राइड मोबाइल में डाउनलोड करना होगा, ऐप डाउनलोड करने के लिए आपको इस लिंक https://earn-talktime.en.uptodown.com/android पर क्लिक करना होगा। ऐप को डाउनलोड करने के बाद यदि आप इस ऐप को पहली बार इस्तेमाल कर रहे है तो साइन अप करना होगा।

इसके बाद Earn talktime ऐप में ऐपो की सूची खुलेगी उसमे आपको अमेजॉन ऐप को डाउनलोड करना होगा, ऐप का आपके डिवाइस में इंस्टाल होते ही 10 रु आपको मिल जायेगे तथा शेष पैसे आपको तब मिलते है जब आप अमेजॉन ऐप को अपने डिवाइस में कुछ दिनों के लिए रखते है तथा उस ऐप में दिए गए कार्यो को करते है तो 40 रु  आपके अकाउंट में ट्रान्सफर कर दिया जाता है और जब आप Earn talktime के माध्यम से 5 रिचार्ज करते है तो 100 रु आपको मिल जाता है।

ध्यान दे :

यदि आपको Earn talktime से पैसे कमाना है तो सूची में आये ऐपो को इंस्टाल करे तथा दिए गए कार्यो को करे, है ना बहुत कमाल की ऐप तो जल्दी से इस लिंक https://earn-talktime.en.uptodown.com/android पर क्लिक करे और ऐप  डाउनलोड करे  और फ्री के खूब रिचार्ज कमाए और दोस्तों में भी शेयर करे। 


दोस्तों अगर पोस्ट अच्छी लगी हो तो दोस्तों के साथ शेयर करे और  www.pittzone.com को ईमेल से फॉलो करे हम रोज इसी तरह नयी  नयी earning  ट्रिक्स और मोबाइल न्यूज़ लेके  आते है। 

Comments

Popular posts from this blog

Tik Tok Account Kaise banaye

मोबाइल से पैसे कमाने के तरीके

online purane kapde bechkar paise kamaye